Tuesday, April 9, 2024

साप्ताहिक राशिफल (28 मई से 03 जून), जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

हमारे जीवन में हो रहे बदलावों की हर छोटी या बड़ी जानकारी हम अपने राशिफल से प्राप्त कर सकते हैं। सितारों के अनुसार कैसा रहेगा आपका ये सप्ताह? जानें राशिफल से।

आज का राशिफल, Daily Rashifal, Today Rashifal - DuniyaSamachar

तुला राशि
तुला राशि :- तुला राशि चक्र में सातवीं राशि है। इस राशि का चिह्न ‘तराजु’ है। तुला राशि का स्वामी ‘शुक्र’ है। तुला राशि के जातक भोले स्वभाव के होते हैं। कुलस्वामिनी को तुला राशि का आराध्य माना जाता है। तुला राशि वालों के लिए इस सप्ताह:- इस सप्ताह के दौरान किसी कारण से पत्नी और बच्चे काफी समय के लिए आपसे दूर जाएं ऐसा हो सकता है। इस समय अधिक काम आने से व्यस्तता रहेगी। यदि किसी संपत्ति की खरीद अथवा आर्थिक जरूरतें पूरी करने के लिए कोई लोन लेना हो तो इसके लिए यह समय बहुत उत्तम कहा जा सकता है। इस समय आप कोई नई गतिविधि भी हाथ में ले सकते हैं। अधिक योजनाबद्ध और पूर्व तैयारी के साथ काम करने से आपको उसमें निश्चित रूप से सफलता मिलेगी।

प्रकॄति और स्वभाव

इस राशि के लोगों को बनने संवरने, संगीत, चित्रकारी और बागवानी जैसे शौक होते हैं। इसके बावजूद रचनात्‍मक आलोचना और राजनैतिक चातुर्य इन जातकों का ऐसा कौशल होता है कि दूसरे लोग इनसे चकित रहते हैं। इनके लिए शुभ दिन रविवार और सोमवार बताए गए हैं।

Next Page — 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 11 12 13

Hindi News से जुड़े हर बड़ी खबर लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, साथ ही ट्विटर पर फॉलो करे...
error: Content is protected !!